Saturday, May 18, 2024

नवाज ने किया साफ़-पत्नी आलिया को दे रखा है एक भव्य फ्लैट, जिसे आलिया ने दे रखा है किराये पर !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी के इस आरोप के बाद कि उन्हें अपने बच्चों के साथ घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, अभिनेता की टीम ने एक बयान जारी किया है। इससे पहले आलिया ने एक्टर के बंगले के बाहर से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने दोनों बच्चों बेटी शोरा और बेटे यानी के साथ सड़क पर खड़ी हैं।

बयान में आलिया के इस दावे का भी खंडन किया गया है कि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है और बयान में कहा गया कि अभिनेता ने पहले ही उसके लिए भव्य फ्लैट खरीदा है। इसके अलावा, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, जिसमें आलिया को यह दावा करते हुए देखा गया था कि उसके पास रहने या जाने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है, गलत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस तथ्य को स्पष्ट करने के लिए, नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक भव्य फ्लैट खरीदा है, जिसे उसने अपनी मर्जी से किराए पर दिया है। साथ ही, जैसा कि हम इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि आलिया के दावे के अनुसार किसी को भी संपत्ति से हटाया नहीं गया है और यह भी स्पष्ट है कि बच्चों को कभी भी संपत्ति में प्रवेश करने से नहीं रोका गया।

टीम ने ये भी बताया कि नवाजुद्दीन अपनी पत्नी को हर महीने बच्चों की परवरिश के लिए 10 लाख रुपए देते हैं और वह उनके बच्चों को दुबई में पढ़ा रही है लेकिन डेढ़ महीने पहले अचानक वह दुबई से मुंबई आ गई और बच्चों की पढ़ाई का भी हर्जाना कर रही है।

अब नवाजुद्दीन की टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें स्पष्ट किया गया है कि संपत्ति उनके नाम पर नहीं है, इसलिए उन्हें किसी को घर छोड़ने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है।

बयान में कहा गया है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया लेकिन सच्चाई यह है कि नवाजुद्दीन ने पहले ही संपत्ति को अपनी अम्मी मेहरुन्निसा सिद्दीकी के नाम कर दिया है, इसलिए नवाज के पास संपत्ति में किसी के प्रवेश पर निर्णय लेने की शक्ति का अभाव है।

मेहरुन्निसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाली महिला का कहना है कि संपत्ति में केवल उनके पोते की अनुमति जरुरी है और कोई और नहीं क्योंकि संपत्ति अब उनकी है।

नवाजुद्दीन और आलिया ने 2009 में शादी की और बाद में, आलिया ने 2021 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा और हाल ही में उन्होंने उन पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया। उन्होंने अलग-अलग आधारों पर उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उसके पास बहुत कम पैसे बचे हैं और अब अभिनेता अपने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए अपनी ‘शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहा है, हालांकि उसने कभी उनकी देखभाल नहीं की।

अपनी एक पोस्ट में, यह भी दावा किया कि नवाजुद्दीन और मेरी सास ने उसे बुनियादी जरूरतों और यहां तक कि खाने से भी वंचित रखा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय