Sunday, May 12, 2024

मेरे फैंस मुझे डार्क किरदारों में देखना पसंद करते हैं: नवाजुद्दीन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘रईस’, ‘बजरंगी भाईजान’ और अन्य जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही रोमांटिक फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आएंगे। एक्टर ने साझा किया है कि जहां उनके फैंस उन्हें डार्क किरदार में देखना पसंद करते हैं, वहीं उन्हें लाइट रोल करना पसंद है। फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है, जो प्यार में नहीं पड़ने के लिए ²ढ़ संकल्पित है। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, नवाज ने कहा, जहां मेरे फैंस मुझे डार्क किरदार निभाते हुए देखना पसंद करते हैं, वहीं मुझे लाइट रोल करने में मजा आता है। मुझे विश्वास है कि इस बार भी वे इस अजीबोगरीब जोड़ी के साथ हंसी-मजाक का आनंद लेंगे, जो एक-दूसरे के लिए अपना दिल नहीं खोने के लिए ²ढ़ हैं, चाहे कुछ भी हो जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म को गालिब असद भोपाली ने लिखा है और कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। इसमें नेहा शर्मा, जरीना वहाब, संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

नेहा ने कहा, इस फिल्म की शूटिंग करना एक यादगार अनुभव था। जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो हम दुखी थे क्योंकि हम सबको शूटिंग करने और एक दूसरे के साथ बहुत मजा आ रहा था। अब, मैं आप सभी की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकता। इस फिल्म का आप पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं।

नईम ए. सिद्दीकी द्वारा निर्मित, किरण श्याम श्रॉफ रचनात्मक निर्माता के रूप में, फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बाराबंकी, रहीमाबाद, वाराणसी और मुंबई जैसी जगहों पर की गई है। यह 12 मई को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय