Friday, October 25, 2024

नोएडा में बिहार पटना का कुख्यात 25 हजारी इनामी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। बिहार पटना के कुख्यात गिरोह के सक्रिय बदमाश और 25 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नौबतपुर गांव पटना बिहार के फजल उर्फ किट्टू के रूप में हुई है। यह पटना के थाना सिगोड़ी में पंजीकृत संगीन मामले में करीब दो माह से फरार चल रहा था।

उत्तर प्रदेश एसटीएफ (नोएडा यूनिट) के अपर पुलिस अधीक्षक राज कुमार मिश्रा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर आरोपी फैजल को ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 के आई ब्लाक मदर डेरी के पास से यूपी व बिहार एसटीएफ ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान उसके गांव के बीकू के माध्यम से वर्ष-2020 में पटना बिहार के कुख्यात अपराधी उज्ज्वल से हुई थी। तभी से वह गिरोह के सरगना उज्ज्वल के लिए काम करने लगा था। उज्ज्वल और उसका गिरोह पटना व अन्य क्षेत्रों में रंगदारी मांगने के लिए कुख्यात था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रंगदारी न देने पर भय दिखाने के लिए हत्या व हत्या का प्रयास करते थे। वर्तमान में उज्जवल पटना की बेउर जेल में बंद हैं। आरोपी फैजल ने उज्ज्वल के कहने पर ही पटना में कई लोगों से रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर गोली चलाई गई थी। आरोपी ने बीकू के साथ मिलकर वर्ष 2019 में सलोनी स्वीट्स पटना के मालिक से रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर सलोनी स्वीट्स के मालिक पर गोली चलाई थी।

इस संबंध में थाना बिहटा पर केस दर्ज हुआ था। बिहार पुलिस ने तब आरोपी फैजल को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। वह करीब तीन साल तक जेल में रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय