Saturday, April 27, 2024

मुरादाबाद में व्यापारी कुशांक गुप्ता हत्याकांड में आरोपित शूटर पर एनएसए की कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद,। जिले के युवा स्पोर्ट्स व्यापारी कुशांक गुप्ता हत्याकांड में आरोपित शूटर केशव शरण शर्मा के विरुद्ध पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत कार्रवाई की है।

एनएसए की कार्रवाई के संबंध में सिविल लाइन थाने के अपराध निरीक्षक इलम सिंह ने मंगलवार को पुष्टि करते हुए बताया कि इस हत्याकांड में आरोपित अन्य अभियुक्तों के विरुद्ध पूर्व में ही राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। अब केशव शरण शर्मा के विरुद्ध भी एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है। अभी वर्तमान में बिजनौर जिला कारागार में निरुद्ध है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर आरोप है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार में 12 जनवरी 2022 की रात स्पोर्ट्स सामान का कारोबार करने वाले कुशांक गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना में कुशांक पिता अशोक कुमार गुप्ता ने मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमे की विवेचना के समय पाया गया था कि इस मामले में कुशांक गुप्ता का विवाद ललित कौशिक के साथ हुआ था। दुकान खाली करने के विवाद में ललित कौशिक ने कुशांक को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद कुशांक गुप्ता की हत्या कराने की सुपारी दे दी गई थी, जिसमें खुशवंत सिंह उर्फ भीम पुत्र वीरेंद्र सिंह को इस हत्या की जिम्मेदारी दे दी गई। ललित कौशिक, केशव शरण शर्मा और भीम चौधरी खुशवंत सिंह को आरोपित बनाया गया था। जिला जज की अदालत में इस मामले में सुनवाई चल रही है। केस के वादी अशोक कुमार गुप्ता कोर्ट में अपने बयान दर्ज करा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय