Thursday, September 19, 2024

किसानों की समस्याओं का निस्तारण कराने में लापरवाही बरत रहे हैं अधिकारी-राकेश टिकैत

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने आरोप लगाया है कि अधिकारी व कर्मचारी किसानों की समस्याओं का समाधान कराने में लापरवाही बरतते है और उन्हें टरकाते है। उन्होंने बकाया गन्ना भुगतान की समस्या को भी प्रमुखता से उठाया।

जिला पंचायत सभागार में किसान दिवस में बोलते हुए  राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों को विद्युत विभाग, राजस्व विभाग व गन्ना विभाग को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि गंभीरता से किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया, तो भाकियू आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिये प्रत्येक माह के तृतीय बुधवार को आयोजित होने वाले किसान दिवस में अपर जिला अधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह  की अध्यक्षता में किसान दिवस जिला पंचायत सभागार में आयोजित किया गया, जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत व भाकियू के अन्य पदाधिकारियों एवं जनपद के सभी विकास खण्डों से आये किसानों के साथ ही जनपद के कृषि एवं कृषि से सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया, जिसमें किसान दिवस में आये सभी कृषकों की समस्याओं के बारे में सुना गया, तथा किसानों से उनके शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त किये गये, जिनके त्वरित निस्तारण हेतु अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह द्वारा सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

किसान दिवस में आये सभी कृषकों एवं अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए किसान दिवस का समापन किया गया। बैठक में नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, उप कृषि निदेशक सहित सभी संबंधित अधिकारी एवं किसान उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय