Sunday, September 29, 2024

शामली में नेता सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर डीएम ने बच्चो को दिलाई यातायात नियमों की शपथ

शामली। आजादी के महानायक नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में शहर के आरके डिग्री कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहा सर्वप्रथम जिला अधिकारी और एसपी ने नेता सुभाष चन्द्र बोस के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और वहा मौजूद छात्र छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई। इस दौरान डीएम, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने बच्चो के साथ एक मानव श्रृंखला भी बनाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मंगलवार को नेता सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में शहर के करनाल रोड स्थित आरके इंटर कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहा जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने नेता जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कार्यकर्म का शुभारंभ किया। इस दौरान जिला अधिकारी, पुलिस अधीक्षक और आरटीओ ने छात्र छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी।जिला अधिकारी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा के नियमो का पालन करना बेहद जरूरी है।

सड़क पर चलते समय हमेशा यातायात के नियमो का पालन करना चाहिए।कभी भी बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन नही चलाना चाहिए।इसके अलावा कार्यकर्म में मौजूद अन्य अधिकारियों ने भी छात्र छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में बारीकी से समझाया साथ ही जिला अधिकारी रविन्द्र कुमार ने कहा की नेता जी सुभाष चन्द्र बोस का जीवन देश सेवा के प्रति समर्पित रहा है। आजादी की लड़ाई लड़ने वालों में सुभाष चन्द्र बोस जी की अग्रणी भूमिका रही है।इसलिए छात्र छात्राओं को उनके जीवन से भी सीख लेनी चाहिए। यातायात नियमों की जागरूकता की शपथ दिलाए जाने के साथ साथ जिला अधिकारी रविंद कुमार ,पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने कॉलेज प्रांगण में सैकड़ों छात्र छात्राओं के साथ मानव श्रृंखला भी बनाई।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय