Tuesday, June 25, 2024

पटना में छात्र की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सड़कों पर उतरे लोग

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को लॉ कॉलेज में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ इस घटना के विरोध में छात्रों ने मंगलवार को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सड़कों पर उतरे लोगों को हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पटना (ईस्ट) के पुलिस अधीक्षक भरत सोनी ने बताया कि छात्र हर्ष की हत्या मामले में पुलिस ने चंदन यादव को गिरफ्तार किया है। वह पटना कॉलेज का छात्र है और उसने ही मामले में लाइनर की भूमिका निभाई थी और साजिश रची थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस पूरे मामले के सबूत इकट्ठा करने के लिए टीम को लगाया गया है। हर्ष की हत्या के विरोध में आक्रोशित छात्रों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। सड़कों पर आगजनी कर यातायात बधित करने की कोशिश की। इस दौरान कारगिल चौक पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को खदेड़ दिया।

 

बता दें कि पटना के लॉ कॉलेज परिसर में सोमवार की दोपहर बदमाशों ने बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज (22) की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त बीए अंतिम वर्ष का छात्र हर्ष परीक्षा देकर बाहर निकला था। पहले से घात लगाए नकाबपोश बदमाशों ने छात्र पर लाठी-डंडे और ईंट से हमला बोला। इससे छात्र के सिर में गंभीर चोटें आई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। वैशाली के लालगंज निवासी छात्र पर दिनदहाड़े हुए हमले से कॉलेज कैंपस में अफरा-तफरी मच गई। बाद में छात्रों की मदद से उसे पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय