Tuesday, March 5, 2024

शामली में डिवाइडर से टकराई बस की खुली खिड़की, सड़क पर गिरकर हुई ड्राइवर की दर्दनाक मौत

शामली। शहर के एमएसके रोड पर उसे वक्त अफरा तफरी मच गई। जब मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही एक रोडवेज अनुबंधित बस अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क डिवाइडर से टकरा गई। जिसके चलते ड्राइवर की खिड़की अचानक खुल गई और वह खिड़की से नीचे सड़क पर गिर गया। जहां सड़क पर गिरते ही ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान बस में बैठी सवारियों में हड़कंप मच गया। वही मौके से गुजर रहे राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की सूचना भी मृतक के परिजनों को पुलिस द्वारा दे दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के क्षेत्र के एमएसके रोड का है। जहाँ रविवार की सुबह मुजफ्फरनगर से सवारियां लेकर शामली आ रही एक अनुबंधित रोडवेज बस सड़क पर चलते हुए अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क डिवाइडर से टकरा गई। जिसके चलते अचानक ड्राइवर सीट की खिड़की खुल गई और ड्राइवर भी अपना संतुलन खोकर बस से नीचे सड़क पर आ गिरा। जहाँ अत्यधिक तेजी से सड़क में बस चालक का सिर लगने के कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सड़क पर ड्राइवर को गिरा देख राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

बताया जा रहा है कि मृतक बस चालक लोकेश कुमार जिला मुजफ्फरनगर के गांव बामनहेड़ी का रहने वाला था और मुजफ्फरनगर डिपो से अनुबंधित रोडवेज बस चलता था। बस के परिचालक ने बताया कि उनकी बस मुजफ्फरनगर से सुबह 5:40 बजे चली थी जिसमें मात्र तीन सवारियां थी। अचानक बस अनियंत्रित हो गई।जिसके कारण हादसा हुआ है। वही बस चालक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय