Sunday, September 8, 2024

तहेरे भाई ने कक्षा 12 वीं के छात्र गौरव की गला दबाकर हत्या की, शव बरामद कराया

बागपत। जिले के मवीकलां गांव में कहासुनी का बदला लेने के लिए 12वीं कक्षा के छात्र संजू उर्फ सागर की तहेरे भाई ने गौरव ने गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने खुद ही छात्र का शव यमुना खादर से बरामद कराया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मवीकलां गांव में रहने वाले कमल ने बताया कि उसका बेटा संजू उर्फ सागर बागपत के एक स्कूल में 12वीं का छात्र था। वह चार जुलाई को बागपत में कोचिंग जाने की बात कहकर घर से गया था, मगर वापस नहीं लौटा। उसी दिन से संजू का मोबाइल बंद मिला। उन्होंने रिश्तेदारियों में तलाशने के बाद कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने छात्र को तलाश किया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। संजू के तहेरे भाई गौरव ने उसके परिजनों को खुद फोन करके बताया कि उसने संजू की गला दबाकर हत्या कर शव खेत में फेंक दिया।

 

इसके बाद वह खुद ही कोतवाली में आया तो पुलिस ने उसे घटनास्थल पर साथ ले जाकर यमुना खादर में खेत से संजू का शव बरामद किया। उनके अनुसार बीस दिन पहले हत्यारोपी गौरव और संजू के बीच कहासुनी हो गई थी। तभी गौरव ने उसके बेटे की हत्या करने की धमकी दी थी। घटना का पता चलने पर एएसपी एनपी सिंह, सीओ हरीश भदौरिया ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

 

संजू के पिता कमल ने बताया कि हत्यारोपी गौरव लद्दाख में कार मिस्त्री है। वह पिछले कुछ दिन से गांव आया हुआ था। बताया कि गौरव का किसी बात को लेकर 20 दिन पहले रिश्ते की भाभी से झगड़ा हो गया था और उसने उसको थप्पड़ मार दिए थे। जिसके बाद महिला कोतवाली में शिकायत करने के लिए चल दी। उस महिला के साथ संजू बस स्टैंड तक चला गया था। इस बात को लेकर गौरव की संजू के साथ कहासुनी हो गई थी और गौरव ने संजू को जान से मारने की धमकी दी थी।

संजू उर्फ सागर के घर वापस नहीं आने के बाद हत्यारोपी गौरव उसके घर आ गया और संजू को तलाशने में जुट गया। जिसके बाद हत्यारोपी गौरव मृतक के परिजनों के साथ कोतवाली में आया और कई रिश्तेदारियों में भी गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय