Saturday, May 11, 2024

विपक्ष के सांसदों ने ईडी दफ्तर की तरफ किया कूच, पुलिस ने विजय चौक पर ही रोका, अडानी समूह की जांच की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली- संसद में हंगामे के बाद सदन स्थगित हो गए हैं लेकिन सांसदों ने ईडी दफ्तर तक मार्च निकालना शुरू कर दिया है जिसे विजय चौक पर पुलिस ने रोक दिया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मलिकार्जुन खडगे के नेतृत्व में सभी विपक्षी दलों के सांसदों ने एकजुट होकर संसद भवन से ईडी दफ्तर के लिए मार्च शुरू किया तो विजय चौक पर ही पुलिस ने विपक्ष के मार्च को रोक दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे ने कहा कि 200 सांसदों को रोकने के लिए 2000 का पुलिस बल लगाया गया है और सांसद ईडी दफ्तर जाकर अपनी बात कहना चाहते हैं, जिसको भी नहीं करने दिया जा रहा है, सांसद अपने हाथ में जेपीसी की मांग और मोदी अडानी भाई भाई जैसे नारे की तख्तियां लिए हुए थे।

जाँच से भाग रही सरकार, घोटालेबाज है चौकीदार जैसे नारे तख्तियों पर लिखे हुए हैं। समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा कि किसान परेशान है, युवा परेशान है  एकजुट होकर विपक्ष को उनकी आवाज उठानी चाहिए।

मार्च में सपा से रामगोपाल यादव, एस.टी.हसन, आप से संजय सिंह, शिवसेना से संजय राऊत, प्रियंका चतुर्वेदी, आरजेडी से मनोज, कांग्रेस से प्रमोद तिवारी, इमरान प्रतापगढ़ी आदि सांसद उपस्थित थे। कुछ देर विरोध के बाद सांसद वापस संसद लौट गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय