Monday, May 20, 2024

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर में ओएसडी को सड़कों पर मिली गंदगी, 50 हजार का लगाया जुर्माना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में रहने वाली जनता द्वारा की जा रही साफ-सफाई संबंधी शिकायतों का सत्यता जानने के मकसद से आज प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार अचानक ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर व सेक्टर पाई पहुंच गए। तुगलपुर में सब्जी-फल मंडी के पास कूड़े का ढेर मिलने पर संबंधित फर्म पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने स्वास्थ्य विभाग को गांवों व सेक्टरों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नियमित रूप से निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं। प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम नियमित रूप से सफाई व्यवस्था का जायजा ले रही है। ओएसडी संतोष कुमार सोमवार सुबह तुगलपुर में औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद रही।

 

 

वहां सब्जी मंडी के सामने रोड के किनारे कूड़े का ढेर लगा मिला। सफाई व्यवस्था में खामी मिलने पर संबंधित फर्म और स्वास्थ्य विभाग की टीम से कड़ी नाराजगी जताई। ओएसडी ने संबंधित फर्म बिमलराज आउटसोर्स पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। ओएसडी ने दुकानदारों को कूड़े के लिए डस्टबिन रखने और आसपास साफ-सफाई के लिए प्रेरित किया।

 

कूड़े को नाली में न फेंकने के निर्देश दिए। ओएसडी ने स्वास्थ्य विभाग से दुकानदारों के साथ नियमित बैठक कर सफाई व्यवस्था दुरुस्त के निर्देश दिए। इसके बाद ओएसडी ने सेक्टर पाई में भी सफाई व्यवथा का जायजा लिया। यहां भी सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय