Monday, May 20, 2024

एसएसपी का एक्शन, शिकायत मिलने पर चौकी प्रभारी और हेड कांस्टेबल निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले के कप्तान अब सख्त हो गए हैं। कंकरखेड़ा में हाईवे स्थित कृष्णा चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल को एसएसपी ने निलंबित कर दिया। शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने यह कार्रवाई की है।
बताया गया कि चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल के खिलाफ कई मामलों में शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद एसएसपी ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए थे।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सोमवार देर रात कृष्णा पब्लिक चौकी प्रभारी असलम हुसैन व हेड कांस्टेबल शांतुल को सस्पेंड कर दिया है। काफी समय से दोनों की लगातार शिकायतें अधिकारियों के पास पहुंच रही थीं। जिसके बाद एसएसपी ने सीओ को विभागीय जांच सौंपी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि तीन दिन पूर्व चौकी से महज 200 मीटर पहले हाईवे स्थित एक रेस्टोरेंट पर छात्रों के गुटों में जमकर मारपीट हुई थी। वहीं एक पक्ष के छात्रों ने कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था। छात्रों के बीच हुई मारपीट व फायरिंग के चलते चौकी प्रभारी पर गाज गिर गई।
वहीं चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल के खिलाफ पुराने मामलों में भी लगातार शिकायतें मिल रही थीं। सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय