Thursday, May 9, 2024

नोएडा में चाईनीज कंपनी क्यू. टेक का ओवन खुला, 2 श्रमिक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना इकोटेक-वन क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन के कैमरा और लेंस बनाने वाली क्यूटेक नामक कंपनी में बुधवार सुबह को ओवन खुलने से 2 श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कैलाश व र्फोटिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के चलते कंपनी में भगदड़ मच गई। इसके बाद श्रमिकों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद श्रमिक शांत हुए।

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि थाना इकोटेक प्रथम क्षेत्र के अंतर्गत क्यू. टेक कम्पनी जो कि चाईनीज कंपनी है, जिसमें सभी मोबाइलों के कैमरे बनाये जाते है। आज सुबह को कम्पनी के ओवन में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण ओवन खुलने की वजह से इस घटना में टेक्नीशियन के रूप में काम करने वाले जाहिद अली पुत्र नसरुद्दीन निवासी गोरखपुर तथा हरीश कुमार पुत्र धुन्नर लाल निवासी रायबरेली गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जिस फैक्ट्री में घटना हुई है वह कैमरा लेंस बनाने का काम करती है। मजदूरों के घायल होने के बाद यह अफवाह फैल गई कि दोनों की मौत हो गई है। इस घटना के चलते फैक्ट्री में भगदड़ मच गई। इस घटना के बाद मजदूरों ने फैक्ट्री में हंगामा किया। उन्होंने बताया कि घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय