Monday, May 6, 2024

नोएडा में यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल समेत 6 पर 30 लाख की पेनल्टी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में अवैध यूनिपोल लगाने वालों के खिलाफ प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छह संस्थानों पर 5-5 लाख रुपये की पेनल्टी लगाई है। जुर्माने की रकम को एक सप्ताह में प्राधिकरण के खाते में जमा करने के निर्देश दिए गए हैं। लापरवाही करने पर वसूली प्रमाण पत्र जारी करने की चेतावनी दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार के निर्देश पर अर्बन सर्विसेज विभाग ने अवैध यूनिपोल लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने आज अर्बन सर्विस टीम के साथ शहर के अलग-अलग जगह का निरीक्षण किया।

 

इस दौरान कई जगह अवैध यूनिपोल लगे पाए गए। प्राधिकरण की टीम ने इन अवैध यूनिपोल पर जुर्माना लगाते हुए इनको तत्काल हटाने के निर्देश दिए। अवैध यूनिपोल के चलते जिन संस्थानों पर जुर्माना लगाया गया है, उनमें श्री राम ग्लोबल स्कूल, यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, सांवरिया बैंक्वेट हॉल, दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, अपेक्स आईस एंड आईवीएफ सेंटर और सुमीराम साईं रियलेटर्स शामिल हैं।

 

प्राधिकरण के अर्बन सर्विसेज विभाग की तरफ से इन छह संस्थानों पर पांच-पांच लाख यानी 30 लाख रुपए की पेनल्टी लगाई गई है। जुर्माने की यह रकम प्राधिकरण के खाते में एक सप्ताह के भीतर न जमा कराने पर वसूली प्रमाण पत्र जारी करने की भी चेतावनी दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय