Sunday, October 13, 2024

बाबा सिद्दीकी की हत्या दुखद, घटना में शामिल लोग बख्शे नहीं जाएंगे – शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और कारोबारी बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की हत्या पर तमाम नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने भी घटना को दुखद बताते हुए दावा किया कि हत्या में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मुंबई में गोली मारकर बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है, यह बहुत ही दुखद है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वह एक अच्छे नेता थे, एनसीपी में काम कर रहे थे। वह बिहार के रहने वाले थे और वहां से मुंबई आए और अपने पैर पर खड़े होकर बड़े नेता बने, मंत्री बने। उनकी हत्या में शामिल तीन में से दो हत्यारों को मुंबई पुलिस से पकड़ा है। हमें इस घटना का बहुत अफसोस है, घटना में शामिल लोग बख्शे नहीं जाएंगे, सब पकड़े जाएंगे। इस बीच, प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए बताया कि दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एक उत्तर प्रदेश का और एक हरियाणा का रहने वाला है। तीसरा आरोपी फरार है।

 

 

मैंने पुलिस को कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि एनसीपी नेता, पूर्व मंत्री और मेरे सहयोगी बाबा सिद्दीकी जो लंबे समय से विधानमंडल में हैं, उन पर गोलीबारी की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, निंदनीय और दर्दनाक है, मैं स्तब्ध हूं। मैं इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं। घटना की पूरी जांच की जाएगी और हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हमले के पीछे के मास्टरमाइंड को भी पकड़ा जाएगा। बाबा सिद्दीकी के निधन से, हमने एक अच्छा नेता खो दिया है, जिन्होंने अल्पसंख्यक भाइयों के लिए लड़ाई लड़ी और सर्वधर्म सद्भाव के लिए प्रयास किया। उनका निधन राकांपा के लिए एक बड़ी क्षति है।”

 

 

महाराष्ट्र भाजपा के उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने स्पेशल टीम बनाकर जांच करवाने की बात कही। बोले, बाबा सिद्दीकी की हत्या एक चिंता की बात है। सरकार को एक स्पेशल टीम बनाकर इसकी जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गहरी साजिश दिखाई दे रही है। जो भी हो उसके ऊपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। बाबा सिद्दीकी पर शनिवार रात उनके कार्यालय के बाहर घात लगाकर हमला किया गया था। जैसे ही वह कार्यालय पर पहुंचे हमलावर दौड़ते हुए आए और अंधाधुंध कई राउंड गोलियां चलाईं। उन्हें दो-तीन गोलियां लगीं, जिनमें से एक सीने में लगी। घटना रात करीब 9.30 बजे की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय