Sunday, May 19, 2024

नोएडा में चोरों को पकड़कर लोगों ने की धुनाई, एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-116 में स्थित एक मकान में घुसकर तीन चोर चोरी कर रहे थे। उसी समय घर में मौजूद मकान मालिक के कर्मचारी ने शोर मचाया तो चोरों ने उसके साथ मारपीट की। आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए तथा उन्होंने चोरों को पकड़कर उन्हें जमकर पीटा। दो चोरों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है, जबकि इनका एक साथी मौके से भाग गया।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गौरव गौतम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-116 स्थित एक मकान में रहते हैं। उनके अनुसार 12 जुलाई की रात को उनके घर में रखें कंप्यूटर,की-बोर्ड, मशीनों के पुर्जे, घर के अन्य कीमती सामान जिसकी कीमत करीब 8 से 10 लाख रुपए है को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया। पीड़ित के अनुसार 13 जुलाई को 3 चोर फिर से उनके घर में चोरी करने के नियत से घुसे। उस समय उनके स्टाफ का एक व्यक्ति प्रभात कुमार वहां पर मौजूद था। ये लोग जब चोरी करने लगे तो उसने विरोध किया। चोरों ने उसके साथ मारपीट की। प्रभात ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जिन्होंने दो चोरों को पकड़ लिया। एक चोर वहां से भाग गया।
उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने चोरों की जमकर पिटाई की तथा थाना सेक्टर 113 पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चोरों के नाम विकास कुमार तथा शैलेश कुमार है। इनका एक अन्य साथी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि पकड़े गए दोनों चोर धोबी का काम करते हैं। इन्होंने कई घरों में चोरी करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय