Saturday, September 21, 2024

शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, तीन की मौत

शाहजहांपुर। थाना चौक कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह श्रद्धालुओं को लेकर जा रही एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में महिला सहित तीन श्रद्धलुओं की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, हरिद्वार व मुजफ्फरनगर से करीब 25 सत्संगीयों को लेकर एक पिकअप लोडर वाहन सीतापुर जा रहा था। रविवार सुबह करीब छह बजे थाना चौक कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुराने टोल टैक्स के पास चालक को झपकी आ जाने से पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। हादसे में विनीत, संगीता, मौनी, धर्मेन्द्र, मंजू, मंगल, रुक्मणी, जयपाल, पिंकी, ख़ुशी, बबिता, विरमो, फूलमती, नेत्रपाल, राधेश्याम सहित करीब 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने राधेश्याम(45) को मृत घोषित कर दिया। जबकि विरमो(55)तथा नेत्रपाल(50) की उपचार के दौरान बरेली में मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्राधिकारी नगर सौम्या पांडेय ने बताया कि पिकअप सवार सभी श्रद्धालु मुजफ्फरनगर और हरिद्वार के रहने वाले थे, जो कि सीतापुर के नैमिषारण्य में एक सत्संग समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि पिकअप मालिक को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय