Sunday, May 5, 2024

उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस का एक्शन, अतीक के फाइनेंसर माशूक प्रधान​​​​​​​ के घर चला बुलडोजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में प्रशासन द्वारा लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को एक बार फिर बुलडोजर की कार्रवाई की। माशूक प्रधान उर्फ माशूक उद्दीन अतीक का फाइनेंसर है। वह सीधे तौर पर उमेश पाल हत्याकांड से नहीं जुड़ा है। अतीक का करीबी होने के नाते उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। उसके ऊपर 40 मुकदमें हैं। इस पहले खबर आई थी कि बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम के घर आज शुक्रवार को बुलडोजर चलेगा।

आपको बता दें कि करबला स्थित उसके घर पर PDA (प्रयागराज विकास प्राधिकरण) की ओर से कार्रवाई की जाएगी। यह वही गुड्‌डू मुस्लिम है, जिसने बीते सप्ताह उमेश पाल की हत्या में शामिल था। CCTV फुटेज में गुड्‌डू मुस्लिम उमेश पाल के ऊपर बेखौफ होकर बम फेंक रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा कि गुड्डू अपने हाथ में लिए झोले में से एक-एक कर बम निकाल रहा था और फेंके जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले गुरुवार को अतीक के करीबी सफदर के मकान पर बुलडोजर चला था। PDA ने कहा था कि मकान का नक्शा पास नहीं था। सफदर को कई बार नोटिस भेजा गया। जवाब नहीं मिलने के बाद कार्रवाई की जा रही है। वहीं सफदर ने कहा- मुस्लिम होने के नाते प्रशासन ने कार्रवाई की। मेरे मकान का नक्शा पास है। गैर-कानूनी तरीके से मकान गिराया गया। ।

3 बुलडोजर ने 5 घंटे में जमींदोज किया 3 करोड़ का मकान

बुधवार को अतीक के करीबी जफर अहमद के दो मंजिला मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर से गिरा दिया था। 200 वर्ग गज में बने इस आलीशान मकान की कीमत 3 करोड़ रुपए थी। अतीक अहमद का मकान 2020 में जब ढहाया गया था, तब जफर ने ही उसके परिवार को यहां पनाह दी थी। शाइस्ता परवीन अपने बेटों को लेकर इसी मकान में रहा करती थीं। उमेश पाल हत्याकांड के दिन शूटरों ने इसी मकान में पनाह ली और बाद में अलग-अलग फरार हो गए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय