Tuesday, May 21, 2024

क्रेटा लूट की मास्टरमाइंड युवती की तलाश में पुलिस ने ऋषिकेश में डाला डेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-76 स्थित सोसायटी के बाहर 30 जून की रात सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बंधक बनाकर मारपीट कर क्रेटा कार लूटने वाले गिरोह की सरगना युवती और उसके प्रेमी को पुलिस काफी दिन बीत जाने के बावजूद भी पकड़ नहीं पाई है। मुठभेड़ के दौरान गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटी गई कार तो बरामद कर ली लेकिन इस गैंग का सरगना युवती और उसके प्रेमी को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।

इस मामले में कुल तीन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक हुई है। युवती और उसके प्रेमी की अंतिम लोकेशन ऋषिकेश में मिलने की बात कही जा रही है। यहां पहुंचने के बाद दोनों ने मोबाइल बंद कर लिया है। अब कांवड़ के बीच सावन में ऋषिकेश से आरोपी को तलाश पाना पुलिस के लिए नई चुनौती है। अंतिम लोकेशन के आधार पर एक टीम ने ऋषिकेश में डेरा डाल दिया है। वहीं कुछ लोग दोनों के दिल्ली-एनसीआर में होने की बात कह रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्त में आए आरोपियों ने बताया था कि कर्ज की रकम चुकाने के लिए बरेली की पीहू द्विवेदी उर्फ तारा उर्फ मानस्वी शुक्ला ने उससे लूट कराई थी। पीहू और उसके प्रेमी के कहने पर ही अन्य बदमाशों ने इंजीनियर अनमोल मित्तल की कार लूटी थी। नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी कर युवकों से युवती ने रुपये लिए थे।

युवक जब अपनी रकम वापस मांग रहे थे तो उनको फाइनेंस रिकवरी एजेंट की नौकरी बताकर लूट करवाई थी। युवती के नाम और उम्र को लेकर अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है। वह सेक्टर-113 थानाक्षेत्र स्थित एक पीजी में रहती थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय