Sunday, September 8, 2024

शामली: चोरी करने के आरोप में पकड़े गए तीन किशोर पुलिस की हिरासत से फरार,तलाश में जुटी पुलिस

शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना में दो घरों में चोरी करने के आरोप में पकड़े गए तीन किशोर पुलिस की हिरासत से फरार हो गए। तीनों किशोर को न्यायालय में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह मेरठ ले जाया जा रहा था। मेरठ में रास्ते में तीनों किशोर कार से कूदकर फरार हो गए। मेरठ के सिविल लाइन थाने पर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना में मंगलवार शाम को उदयवीर सिंह के घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर सात चुटकी पैर की, चार जोड़ी चांदी की पाजेब और दस हजार रुपये चोरी कर लिए थे। उस समय उदयवीर सिंह परिवार के साथ खेत गए थे। देर शाम को खेत से वापस होने पर चोरी का पता चला था। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इससे पहले गांव के बिजेंद्र सिंह के घर से गेहूं का बोरा चोरी हो गया था। दोनों मामलों में पीड़ितों की तरफ से शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई ​थी।

 

बृहस्पतिवार को शहर कोतवाली पुलिस ने चोरी की दोनों घटनाओं में गांव कुड़ाना निवासी तीन किशोर को हिरासत में लिया था। पुलिस ने तीनों किशोर को कैराना न्यायालय में पेश किया था। इसके बाद शाम को तीनों को बाल सुधार गृह मेरठ ले जाया जा रहा था। बताया गया है कि कोतवाली के सिपाही ज्ञानेंद्र व अर्जुन और होमगार्ड सुनील तीनों किशोर को प्राइवेट ईको कार से मेरठ ले जा रहे थे।

 

मेरठ में जेल चुंगी के पास चौराहे पर लाल बत्ती होने पर कार जैसे ही रुके तो तीनों किशोर ​खिड़की खोल कार से कूदकर फरार हो गए। पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। इस मामले में सिविल लाइन थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोतवाली पुलिस फरार हुए तीनों किशोर की तलाश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय