Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर में ‘अगवा’ हुए युवक की तलाश में रात भर खाक छानती रही पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली इलाके की रुड़की रोड पर रविवार रात मारपीट के बाद कथित रूप से ‘अगवा’ हुए युवक की तलाश में पुलिस सुबह तक खाक छानती रही। घटना स्थल से लेकर संभावित इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में पुलिस की पूरी रात काली हो गई।

कई लोगों को हिरासत में लेकर सख्ताई से पूछताछ भी की गई, लेकिन सुबह तक कथित अगुवा युवक का कोई अता-पता नहीं चल पाया। इसी बीच करीब 11 बजे हाथ लगे एक सीसीटीवी फुटेज में युवक अस्पताल चौराहे से ई-रिक्शा में बैठकर लद्धावाला की तरफ जाता दिखाई दिया। पुलिस अब इसी बिंदु पर जांच करते हुए आगे बढ़ रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली इलाके के रामलीला टिल्ला मोहल्ला निवासी संजय सैनी पुत्र राजेश सैनी रविवार की शाम अपने दो साथियों जोनी और दीपक के साथ “खाना-पीना” करने के मकसद से सहारनपुर बस स्टैंड के पास एक होटल पर गए थे।

करीब 8 बजे संजय सैनी के साथ कुछ लड़कों ने मारपीट की और फिर उसे रिक्शा में बैठाकर अपने साथ ले गए। संजय के साथियों ने आरोप लगाया कि ‘आरोपियों ने विरोध जताने पर उन्हें धक्का देकर अलग कर दिया और उसे अगवा करके अपने साथ ले गए।’ मामले की जानकारी पर नगर कोतवाल महावीर चौहान खुद मौके पर पहुंचे और पूछताछ कर पड़ताल में जुट गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय