Saturday, May 4, 2024

मस्जिद में चोरी की घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा,शातिर चोर को मस्जिदों में चोरी करने का है फोबिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। मस्जिदों में घुसकर चोरी करने की घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी फैलाने वाले शातिर चोर को ककरौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शातिर चोर ने जनपद में कई स्थानों पर स्थित मस्जिदों में चोरी की घटनाओं को स्वीकार किया है।

ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम तेवडा में स्थित बशीर वाली मस्जिद में बीते 20 जून को अज्ञात चोर ने बैटरी व इंवर्टर को चोरी कर लिया था। शुक्रवार को थाने में तैनात उपनिरीक्षक रणवीर सिंह ने जटवाडा चैकपोस्ट के पास से शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान उमर फारूख निवासी कुलंजन थाना सरधना जिला मेरठ के रूप में हुई थी, जिसके पास से इन्वर्टर, बैटरा, 39,400 रूपये की नगदी व एक बिना नम्बर की स्कूटी बरामद हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी उमर फारूख तेवडा गांव स्थित कुएंवाली मस्जिद में बीते एक जुलाई की सुबह मस्जिद के ऊपर बने कमरे में रखे 66,000  रूपये की नगदी की चोरी में भी शामिल है। चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों मेें रोष व्याप्त हो गया था।

मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी।

थानाध्यक्ष सुनील कसाना ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने उमर फारूख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अन्य की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। उमर फारूख ने चरथावल, जानसठ व मंसूरपुर स्थित मस्जिदों में चोरी करने की घटनाओं को स्वीकार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय