Wednesday, July 3, 2024

मंत्री कपिल देव अग्रवाल आए सीमा हैदर के पक्ष में, बोले- भारत में उनका स्वागत, कोई आवश्यकता पड़ेगी तो करेंगे मदद

मुजफ्फरनगर। जनपद की कचहरी परिसर स्थित जिला पंचायत सभागार में लाभार्थियों को गृह प्रवेश के लिए चाबियां वितरित की गई। तो वही स्वनिधि योजना के अंतर्गत गरीब रेहड़ा पटरी व्यापारी के लिए भी ऋण का वितरण किया गया।

योगी सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है और गरीबों का कल्याण होगा तो देश आगे बढ़ेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि सभी लोग योजनाबद्ध तरीके से मिलकर परिश्रम करेंगे और काम करेंगे तो गरीबों का कल्याण होगा और देश आगे बढ़ेगा। राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि हिंदू और मुसलमान सभी वर्ग व जाति के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े है।

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष है ही नहीं और विपक्ष को अपना पता नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष से अपना ही घर नहीं संभल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बढ़िया काम कर रहे हैं और योगी आदित्यनाथ भी बढ़िया काम कर रहे हैं जिसकी वजह से लाखों की संख्या में लगातार लोग उनसे जुड़ रहे हैं और हम भी लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं।

हाल ही में पब्जी गेम खेलने वाले एक युवक से प्यार करते-करते एक पाकिस्तानी महिला पाकिस्तान से भारत पहुंचे और सचिन से मिलकर शादी करने वाली थी उससे पहले ही दोनों को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पब्जी प्रेम का यह किस्सा देश सही तो दुनिया भर में मशहूर हो गया तो वही सीमा हैदर के पति ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए पत्नी को भारत से वापस बुलाने की गुहार लगाई है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के सवाल पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि उनका स्वागत है और जहां तक हो सकेगा हम उनकी मदद करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय