Saturday, May 18, 2024

नोएडा में छात्रा की अश्लील वीडियो व फोटो किया वायरल, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी छोटी बहन एमसीए की छात्रा है, उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीर एक छात्र ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पीड़िता का आरोप है कि छात्र उसकी बहन के साथ अश्लील हरकत करता है, इस घटना के चलते पीड़िता ने कॉलेज जाना बंद कर दिया है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी छोटी बहन गलगोटिया यूनिवर्सिटी से एमसीए की पढ़ाई कर रही है। उसके अनुसार कक्षा दसवीं से उसकी बहन की दोस्ती निश्चिय जादौन नामक युवक से हुई थी।

उन्होंने बताया कि निश्चिय कि गलत हरकतों से आजिज आकर उसकी बहन ने उससे किनारा कर लिया, लेकिन वह उसके साथ लगातार गलत व्यवहार करता रहा, तथा उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा। आरोपी ने उसकी बहन को धमकी दी कि अगर वह उसके साथ दोस्ती नहीं रखेगी तो वह उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने 25 अप्रैल को उसकी बहन की अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय