Wednesday, February 21, 2024

प्रवीण तोगड़िया ने कहा- पहले सपने में भगवान राम का धनुष दिखाई देता था, अब मेरे कान में डमरू और बांसुरी की आ रही है आवाज

नोएडा। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया आज नोएडा के छीजारसी कॉलोनी पहुंचे। वहां पर आयोजित कार्यक्रम में उनका भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।
छीजारसी कॉलोनी में आयोजित स्वगत कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक हिंदू नेता डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि पहले मुझे सपने में भगवान राम का धनुष दिखाई देता था। अब कुछ दिनों से मेरे कान में डमरू और बांसुरी की आवाज आ रही है। उन्होंने कहा कि अब हिंदू भाई-बहनों को काशी, मथुरा में मंदिर बनाने के लिए लाठी-डंडे व गोली नहीं खानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने की बहुत खुशी हुई।
उन्होंने कहा कि अब देश में हर सप्ताह हनुमान चालीसा मंदिरों में चलेगा। उन्होंने कहा कि 496 वर्ष के बाद अयोध्या में श्रीराम मंदिर बना। श्रीराम मंदिर बनाने के लिए मेरे आह्वान पर लाखों कार सेवक वहां पर गए थे, तथा लाठी-डंडे खाए और काफी लोग शहीद हुए। उन्होंने बताया कि श्रीराम मंदिर बनने के बाद 24 जनवरी को उन्होंने अयोध्या में हजारों कारसेवकों को बुलाकर उनका सम्मान किया तथा भव्य मंदिर का दर्शन भी करवाया।

कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय बजरंग दल के महामंत्री एडवोकेट अंकुश शर्मा, छजारसी ग्राम समिति के अध्यक्ष सोहन लाल शर्मा, उपाध्यक्ष कुलभूषण, सहसचिव कुलदीप शर्मा, बिसंबर शर्मा, दिनेश शर्मा, गोपाल दत्त, राजेश शर्मा, गौरव शर्मा, अमित शर्मा, जनेश्वर दत्त शर्मा, ललित शर्मा, गुन्नी पंडित, संदीप पाठक, रोहित यादव, पवन मिश्रा, दीपक चौधरी, सौरभ शर्मा, ललित शर्मा सहित अन्य मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय