Sunday, May 12, 2024

शामली की मस्जिदों में शांतिपूर्ण तरीके से कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा कराई गई नमाज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शुक्रवार को माह-ए रमजान के तीसरे जुमे की नमाज जिलेभर की मस्जिदों में शांतिपूर्ण तरीके से कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा कराई गई। मस्जिदों में मुस्लिमों ने नमाज अदा कर खुदा से देश में अमन चैन कायम रखने की दुआ मांगी। इसके अलावा बाजारों में जमकर खरीदारी भी की गई।

शुक्रवार से पाक महीने रमजान के तीसरे जुमे की नमाज जिलेभर की मस्जिदों में अदा कराई गई। रमजान के जुमे को लेकर मुस्लिम बस्तियों, मौहल्लों व कालोनियों में काफी चहल पहल रही। बच्चों से लेकर महिलाओं व पुरूषों ने रोजा रखा था। दोपहर के बाद जिलेभर की मस्जिदों में जुमे की नमाज अदा की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर के बडा बाजार स्थित जामा मस्जिद, मौहल्ला पंसारियान स्थित फतेहपुरी मस्जिद, मौहल्ला कंलदशाह स्थित कलंदरवाली मस्जिद, चांद मस्जिद, नूरानी मस्जिद, मौहम्मदी मस्जिद, गढीवाला मस्जिद में भी जुमे की नमाज अदा कराई गई। जहां मस्जिदों में ब्यान करते हुए मुस्लिमों से माहे रमजान में सदका, फितरा और सजात अदा करने का आहवान किया गया। गरीबों की मदद करने के लिए आगे आने का भी आहवान किया गया। जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों के बाहर पुलिस बल तैनात रहा।

नमाज शांतिपूर्ण अदा कराई गई, जहां मुस्लिमों ने खुदा से आपसी भाईचारा कायम रखने और देश में अमन चैन कायम रखने की दुआ मांगी। जुमे की नमाज के बाद मुस्लिमों द्वारा दुकानों पर जमकर खरीदारी भी की गई, जिसके चलते मस्जिदों के आसपास के बाजारों में रौनक बनी रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय