Saturday, May 18, 2024

वैजयंती माला से मिले प्रधानमंत्री मोदी,कहा- भारतीय सिनेमा में उनका योगदान सराहनीय है…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी अपनी तमिलनाडु यात्रा के दौरान सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री वैजयंती माला से भी मिले। यह सूचना अपने एक्स हैंडल पर देर रात साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि चेन्नै में सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री वैजयंती माला से मिला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने हाल ही में पद्म विभूषण के लिए चयनित किया गया, जिसे उन्होंने स्वीकार किया है। भारतीय सिनेमा में दिन गए अनुकरणीय योगदान के लिए हम सभी वैजयंती माला के प्रशंसक हैं।

पीएम ने कहा कि वैजयंतीमाला को ‘भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान’ के लिए पूरे देश में सराहा जाता है।

PM Modi ने चेन्नई में वैजयंतीमाला संग अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने ये भी लिखा कि वैजयंतीमाला को हाल ही में दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान से सम्मानित किया गया है।

पीएम मोदी ने X पर एक पोस्ट में लिखा, ‘चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई। उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी सराहना की जाती है।’90 साल की वैजयंतीमाला एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं। उन्हें इस साल जनवरी महीने में केंद्र सरकार की पद्म विभूषण पाने वाले दिग्गजों की लिस्ट में नॉमिनेट किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय