Friday, March 1, 2024

प्रधानमंत्री ने मप्र के विकास में पूरा सहयोग का किया वादा : मोहन यादव

नई दिल्ली/भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सोमवार को नई दिल्ली के प्रवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास में पूरा सहयोग देने का आश्‍वासन दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

राज्य सरकार की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रधानमंत्री से संसद भवन में भेंट की और प्रदेश के विकास से जुड़े विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने आश्‍वासन दिया है कि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के कार्यक्रमों में केंद्र सरकार का पूरा सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

 

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने संसद भवन में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने अमित शाह को स्वामित्व योजना और सीएम किसान योजना की प्रगति की जानकारी दी। उन्होंने साइबर तहसील व्यवस्था के बारे में भी अवगत कराया।

 

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अमूल इंडिया द्वारा उज्जैन में लगाए जा रहे दुग्ध प्रसंकरण संयंत्र के बारे में भी केंद्रीय मंत्री को जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने संसद भवन में ही राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की और जनकल्याण से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय