Tuesday, June 25, 2024

राहुल गांधी ने वायनाड को धोखा दिया, इसे अपने परिवार की संपत्ति बनाना चाहते हैं- भाजपा

तिरुवनंतपुरम। केरल के वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने मंगलवार को वायनाड सीट छोड़ने को लेकर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने वहां की जनता को धोखा दिया है। वह वायनाड को अपने परिवार की संपत्ति बनाना चाहते हैं। सोमवार को राहुल गांधी ने घोषणा की कि वह वायनाड सीट छोड़ रहे हैं। कांग्रेस ने उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को इस सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। मुरलीधरन ने कहा, “यह वायनाड के मतदाताओं के साथ सरासर धोखा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निष्पक्ष रूप से कहें तो उन्हें प्रचार के दौरान ही वायनाड के लोगों को यह बता देना चाहिए था कि अगर वह जीतते हैं तो वह सीट छोड़ देंगे। लेकिन उन्होंने वायनाड में मतदान खत्म होने का इंतजार किया और जब मतदान खत्म हो गया तब रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। यह धोखा नहीं तो और क्या है।” लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी वायनाड सीट से दोबारा जीत गए, लेकिन इस बार कम अंतर से।

 

2019 में उन्होंने 4.30 लाख से अधिक वोटों से जीत हासिल की थी और 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की जीत का अंतर घटकर 3.60 लाख वोट रह गया। हाल के चुनाव में तीसरे स्थान पर रहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा कि अब जब प्रियंका गांधी वाड्रा को उनकी सीट से मैदान में उतारा जा रहा है, तो गांधी परिवार पलक्कड़ विधानसभा सीट से रॉबर्ट वाड्रा को उतार सकता है। पलक्कड़ में भी उपचुनाव होना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय