Wednesday, July 24, 2024

राहुल गांधी ने किया हिंदुओं का अपमान, गिराई अपने पद की गरिमा – शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली। भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने संसद में राहुल गांधी के उस बयान की निंंदा की, जिसमें राहुल ने हिंदुओं के हिंसक होने की बात कही थी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने बयान से हिंदुओं को अपमान किया है और नेता प्रतिपक्ष के पद की गरिमा गिराई है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष जैसे संवैधानिक गरिमामय पद पर हैं। उन्हें इसका ध्यान रखना चाहिए। लेकिन उन्होंने पहले की ही भांति संसद में बचकानी हरकत कर अपने पद की गरिमा गिरा दी। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल को अब बहुत सोच समझकर बोलना चाहिए, जिससे न तो खुद उनकी गरिमा गिरे और न ही दूसरों को ठेस पहुंचे।

 

लेकिन लगता है कि राहुल गांधी बदलने को तैयार नहीं हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी ने आज अपने बयान से सबको शर्मसार कर दिया। उन्होंने हिंदुओं को हिंसक बताकर पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है। उनका यह बयान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके लिए उन्हें इसके लिए अविलंब माफी मांगनी चाहिए। उन्हें भाषा का स्तर बनाकर रखना चाहिए। देश की संसद में इतनी बचकानी हरकत नहीं करनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि कोई भी धर्म, संप्रदाय और उसके मानने वाले हिंसक नहीं होते। इसलिए राहुल को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए।

 

हर धर्म व संप्रदाय प्रेम व सौहार्द सिखाते हैं। किसी भी धर्म में हिंसा की शिक्षा नहीं दी जाती। इसलिए उनका यह कहना अस्वीकार है कि हिंदू हिंसक होते हैं। कोई भी धर्म च उसके अनुयायी हिंसक नहीं होते। राहुल को चीजों को समझकर बोलना चाहिए। उन्हें किसी का अपमान करने का अधिकार नहीं है। हर व्यक्ति की गरिमा है। इसलिए उन्हें अपनी के साथ ही दूसरों की भी गरिमा का सम्मान करना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय