Saturday, May 18, 2024

राहुल ने मोदी के साथ बहस का निमंत्रण किया स्वीकार, बोले-पीएम भी अपना विजन देश के सामने रखे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सार्वजनिक बहस के आमंत्रण को लोकतंत्र के लिए सकारात्मक पहल बताते हुए कहा है कि इस तरह की चर्चा से संबंधित पक्ष का दृष्टिकोण समझने और विकल्प चुनने में मदद मिलेगी।

श्री गांधी ने पूर्व न्यायाधीश मदन बी लोकुर, पूर्व न्यायाधीश अजीत पी शाह तथा पत्रकार एन राम के इस संबंध में मिले निमंत्रण का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस बहस के लिए तैयार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि श्री गांधी ने कहा था कि वह किसी भी मुद्दे पर श्री मोदी के साथ सार्वजनिक बहस के लिए तैयार हैं और यदि ऐसा होता है तो वह खुद या कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इसमें भाग लेंगे।

श्री गांधी ने कहा,“स्वस्थ लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों का एक मंच से अपना विज़न देश के समक्ष रखना सकारात्मक पहल होगी। कांग्रेस पहल का स्वागत करती है और चर्चा का निमंत्रण स्वीकार करती है। देश प्रधानमंत्री जी से भी इस संवाद में हिस्सा लेने की अपेक्षा करता है।”

उन्होंने पत्र के जवाब में लिखा,“मैंने आपके निमंत्रण पर श्री खड़गे जी के साथ चर्चा की है। हम सहमत हैं कि इस तरह की बहस से हमारे दृष्टिकोण को समझने तथा विकल्प चुनने में मदद मिलेगी।”

कांग्रेस नेता ने बहस के लिए निर्धारित स्थान तथा समय के बारे में अवगत कराने का आग्रह किया है ताकि इसमें शामिल होने के लिए तैयारी की जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय