Saturday, May 18, 2024

रालोद विधायक का धरने को समर्थन, चौधरी जयंत सिंह के निर्देश पर धरने में पहुँचे विधायक प्रसन्न चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यसभा सदस्य चौधरी जयंत सिंह के निर्देश पर आज राष्ट्रीय लोकदल शामली सदर विधायक प्रसन्न चौधरी ने गत चार दिनों से बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर गन्ना समिति के प्रांगण में चल रहे धरने में पहुंचकर राष्ट्रीय लोक दल की ओर से किसानों को पूर्ण समर्थन दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार के दिन सदर विधायक प्रसन्न चौधरी ने गन्ना समिति पहुंचकर किसानों से बात कि जिसमें किसानों ने बताया कि बीते चार दिनों से किसान धरने पर बैठे है जिसमें एक किसान जयपाल सिंह दो दिन से भूख हड़ताल पर बैठा है लेकिन अभी तक कोई जिम्मेदार अधिकारी हमारे बीच नहीं आया है और न ही किसी के द्वारा कोई आश्वासन दिया गया है।

राष्ट्रीय लोकदल सदर विधायक प्रसन्न चौधरी ने किसानों को कहा कि राष्ट्रीय लोकदल का आपके इस धरने को पूर्ण समर्थन है राष्ट्रीय लोकदल आपकी इस लड़ाई में आपके साथ खड़ा है इस दौरान विधायक ने कहा कि किसानों की पीड़ा को सरकार समझ नहीं रही है पश्चिम का किसान गन्ने की खेती पर निर्भर है किसानों को समय से उनका भुगतान नहीं मिल रहा है किसानों की हालत ऐसी हो गयी है कि उन्हें अपने हक़ के पैसों के लिये धरने प्रदर्शन करने पड़ रहे है उसके बाद भी उन्हें उनकी फसल का पैसा नहीं मिल रहा है।

गन्ना भुगतान के सम्बन्ध में हम सभी राष्ट्रीय लोकदल के विधायक मुख्य मंत्री से भी लखनऊ मे मिले थे लेकिन आज तक मिल मालिकों को कोई आदेश नहीं हुआ है शामली मिल अगर गन्ना भुगतान करने मे असमर्थ है तो किसानों को अन्य मिल से जोड़कर उनका गन्ना वहाँ डलवाया जाये राष्ट्रीय लोकदल का परिवार किसानों के साथ इस लड़ाई मे कंधे से कन्धा मिला कर खड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय