Sunday, May 19, 2024

नाबालिग का अपहरण करके रेप वीडियो भी बनाई, 7 के खिलाफ मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरियाणा। जिले में नाबालिग का अपहरण करके, दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने, एक महीना बंधक बनाकर नशीला पदार्थ खिलाने का केस दर्ज हुआ है। सीधी शिकायत पर पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिवार ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। रविवार को कोर्ट के आदेश पर उटावड़ थाना पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार एक सितंबर 2022 को नाबालिग के साथ 2 युवकों ने दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बना ली। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 4 सिंतबर 2022 को इन्साफ, मुस्तफा, मुनफैद, साकिब, नाजिम, अलताफ और साबिर उसकी नाबालिग बेटी को बहाने से बुलाकर जबरन गाड़ी में डालकर ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि सभी युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बनाई। इसके बाद नाबालिग को साबिर के हवाले कर दिया गया। परिवार ने बेटी के लापता होने की सूचना उटावड़ थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। साबिर ने उसकी बेटी को एक माह तक अपने पास बंधक बनाकर रखा और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

बाल संरक्षण गृह से आकर आपबीती सुनाई

बताया जा रहा है कि आरोपी 2 अक्टूबर 2022 को नाबालिग को उटावड़ पुलिस को सौंप कर चला गया। आरोप है कि पुलिस ने बेटी को डरा-धमका कर कोर्ट में 164 सीआरपीसी के तहत गलत बयान दर्ज कराकर उसे बाल सरंक्षण गृह भेज दिया। बाल सरंक्षण गृह से आने के बाद अब बेटी ने आपबीती सुनाई तो परिवार पुलिस के पास गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने पर परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद कोर्ट के आदेशों पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय