Wednesday, November 29, 2023

रैपर शुभनीत के उड़ाया इंदिरा गांधी की मौत का मज़ाक, कंगना रनौत बोलीं- ‘शर्म आनी चाहिए’

मुंबई। हाल ही में रिलीज फिल्म ‘तेजस’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पंजाबी-कनाडाई रैपर शुभनीत सिंह पर जमकर निशाना साधा।

दरअसल, शुभ एक बार फिर विवादों में हैं। रैपर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक हुडी दिखाते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि हुडी पर भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की उनके बॉडीगार्ड्स सतवंत सिंह और बेअंत सिंह द्वारा हत्या की घटनाओं का ग्राफिक प्रिंट था।

- Advertisement -

एक इंटरनेट यूजर ने इवेंट का लो क्वालिटी वीडियो शेयर किया, जिसमें शुभ हुडी दिखाते नजर आ रहे है। यूजर ने कैप्शन में लिखा, ”खालिस्तानी सिंगर शुभ ने लंदन में पंजाब के नक्शे पर उनकी हत्या की तस्वीर और तारीख वाली हुडी पहनकर इंदिरा गांधी के हत्यारों का महिमामंडन किया। इससे पहले, जब उन्होंने भारत का विकृत नक्शा पोस्ट किया था, तो कांग्रेस और वामपंथी इकोसिस्टम ने उनका भरपूर बचाव किया था।”

वीडियो को रीट्वीट करते हुए, कंगना ने शुभ की आलोचना करते हुए लिखा, ”उन लोगों द्वारा एक वृद्ध महिला की कायरतापूर्ण हत्या का जश्न मनाया जा रहा है, जिन्हें उसने अपना रक्षक बनाया था। जब आप पर सुरक्षा का भरोसा किया गया, लेकिन आपने उस भरोसे और विश्वास का फायदा उठाया और उसी हथियार से उन्हें मार दिया, जिससे उनकी हिफाजत करनी थी तो यह बहादुरी का नहीं, बल्कि कायरता से भरा शर्मनाक काम है।”

- Advertisement -

उन्होंने आगे लिखा, ”किसी को वृद्ध महिला पर इस तरह के कायरतापूर्ण हमले पर शर्म आनी चाहिए, जो निहत्थी और अनजान थी, एक महिला जो लोकतंत्र की चुनी हुई नेता थी। इसमें महिमामंडन करने के लिए कुछ भी नहीं है शुभम जी। शर्म आनी चाहिए।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,280FollowersFollow
40,490SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय