Sunday, April 28, 2024

अज्ञात शव की गुत्थी सुलझी, शामली के युवक की मेरठ में हुई थी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एसओजी टीम ने रोहटा क्षेत्र में हुई अज्ञात युवक के हत्या की गुत्थी सुलझा दी है। इस मामले में एक युवक को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया है।

अवगत कराना है कि 12 अप्रैल को अक्षय निवासी ग्राम चिन्दौडी थाना रोहटा जनपद मेरठ द्वारा थाना रोहटा पर लिखित सूचना दी कि उसके खेत में अज्ञात लाश पडी है जिसके सम्बन्ध में थाना रोहटा पर मुकदमा दर्ज हुआ था। अज्ञात शव की शिनाख्त आलोक उर्फ ढक्कन निवासी ग्राम कनियान थाना कांधला जनपद शामली के रूप में हुई। घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी सरधना के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने आरोपी विजित उर्फ घासी निवासी ग्राम चिन्दौडी खास थाना रोहटा जनपद मेरठ को रासना चौराहे से गिरफ्तार किया। पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया कि वो और मृतक आलोक उर्फ ढक्कन का झगडा हो गया था। बाद में हम दोनों के बीच समझौता भी हो गया था। उस झगडें की वजह से मेरे मन में आलोक उर्फ ढक्कन के प्रति खटास बनी हुई थी। मैं हमेशा उससे बदले लेने की फिराक में रहता था। 11 अप्रैल को हम दोनों ने एक साथ मिलकर शराब पी थी। उसके बाद और शराब लेकर मैं तथा आलोक उर्फ ढक्कन चिन्दौडी के जंगल में गए। जहां अक्षय की ट्यूवैल के पास शराब पी थी।

जब शराब पीते समय हम दोनों का झगडा हो गया था। आलोक उर्फ ढक्कन काफी नशे में होकर नीचे जमीन में लेट गया। मैने अपने मन में सोचा कि आज आलोक उर्फ ढक्कन को ठिकाने लगाने का अच्छा मौका है तो मैं उसे वहाँ से उठाकर ट्यूवैल के पास ही स्थित अक्षय के ईंख के खेत में अन्दर ले गया तथा टयूबैल से फावडा लेकर आलोक उर्फ ढक्कन की गला काटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय