Tuesday, May 21, 2024

शामली में सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाए जाने का आरोप, मोहल्ले वासियों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। शहर के मोहल्ला दयानंद नगर नाला पटरी पर बनाई जा रही सड़क को लेकर देर रात मोहल्ले के लोगों ने घटिया सामग्री से सड़क का निर्माण करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मोहल्ले के लोगों में घटिया तरीके से हो रहे सड़क निर्माण को लेकर भारी रोष है। वही मोहल्ले के लोग नगर पालिका अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी भी दे रहे हैं।
जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला दयानंद नगर नाला पटरी पर सड़क का निर्माण बेहद घटिया तरीके से नगर पालिका के द्वारा किया जा रहा है। जिसे लेकर मोहल्ले के लोगों में रोष व्याप्त है। जिसके विरोध में देर रात मोहल्ले के सैकड़ों लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि उक्त सड़क निर्माण मोहल्ले के लोगों के साथ सरासर धोखा है। साथ ही राजस्व को भी लाखों रुपए काचूना लगाया जा रहा है।
सड़क का निर्माण इतने घटिया तरीके से किया जा रहा है कि लोग हाथों से ही तारकोल से बनी सड़कउखाड़ कर दिखा रहे हैं। वही मोहल्ले के लोगों ने जब इसकी शिकायत नगर पालिका अधिकारी से की। तो उन्होंने पीड़ितों को रात में फोन करने की बात कहते हुए फर्क आ कर फोन काट दिया। जिसके बाद मोहल्ले वासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्होंने उक्त सड़क निर्माण के विरोध में नगर पालिका अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दे डाली वही इस प्रकार के घटिया निर्माण कार्य आए दिन सुर्खियों में आते रहते हैं। लेकिन अधिकारियों द्वाराकोई ठोस कार्रवाईना किए जाने के कारणइस तरह के मामलेरुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। घटिया निर्माण कार्य करने वालों के हौसले बुलंदियों पर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय