Tuesday, April 23, 2024

मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर रील बनाने की दिवानगी में सड़क हादसा, एक की मौत, चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। तेज रफ्तार व सोशल मीडिया पर रील बनाने की दिवानगी ने सड़क हादसे में सोमवार की दोपहर मुफफ्फरनगर मार्ग पर फिर एक युवक की जान चली गई एवम गाड़ी में सवार चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर केवल एक दुर्घटना में मृत युवक मिला।
सोसल मीडिया पर मोबाइल से रील बनाने की दिवानगी युवाओं पर इस कदर हावी है कि इसकी बानगी उस समय देखने को मिली  जब सोमवार की दोपहर गैस गोदाम के सामने से मुजफ्फरनगर रोड पर जा रही बारात की दो गाड़ियों में एक दूसरे से आगे निकल रील बनाने की होड़ लगी थी ।
प्रत्यक्ष दर्शियो ने बताया कि शाहपुर साइड से दो गाड़ियां तेज रफ्तार से मुजफ्फर नगर की ओर जा रही थी दोनो गाड़ियों से युवक बाहर निकल अपने मोबाइल से  रील बना रहे थे तभी अचानक होंडा सिविक गाड़ी का चालक अपना संतुलन खो बैठा गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराती हुई फिल्मी अंदाज में पलटती चली गई गाड़ी से घायलों की  चीख पुकार सुनकर पास के कबड्डी अखाड़े के कोच व अन्य राहगीरों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला ।सूचना पर पहुंची पुलिस को दुर्घटना में मृत एक युवक मिला जिसके शव को  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर भेज दिया गया ।
मृतक युवक गुलफाम  निवासी सादिकपुर सिनोली थाना बड़ौत बताया जा रहा है ।जो अपने अन्य साथियों के साथ किसी विवाह। समारोह में शामिल होने जा रहा था। अन्य घायल युवकों को उनके साथी लेकर चले गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय