Saturday, May 18, 2024

मतगणना में नहीं होगी कोई धांधली, बीजेपी की मीनाक्षी स्वरुप जीतेंगी, कपिल बोले- कर्नाटक में भी खिलेगा कमल !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर सहित उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव की मतगणना होनी है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अलर्ट मोड पर है। भारतीय जनता पार्टी ने थाना नई मंडी क्षेत्र स्थित एक निजी बैंकट हॉल में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी एक-एक वोट का ध्यान रखें और मतगणना इस प्रकार हो एक-एक वोट जो वहां पर निकलेगी उसकी ठीक प्रकार से गिनती होनी चाहिए। उसी की तैयारी के लिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद का कार्यक्रम और दिशा-निर्देश देने का काम किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल  बजरंग दल को बैन करने पर बोले- वह हनुमान जी है रावण पर बैन नहीं हुए कांग्रेस क्या बैन कर पाएगी। हनुमान जी का तो इतना बड़ा व्यक्तित्व है उन्हें कोई बैन नहीं कर सकता, हनुमान जी सर्वव्यापी है। सर्वोत्तम है सबके हृदय में वास करते हैं और कांग्रेस तो बहुत छोटी सी है यह अहंकार की चीज है। इस तरह की बात कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए यह ठीक नहीं है, बजरंगबली स्वयं अपने आप में शक्तिमान है और उन्हीं के नाम पर बजरंग दल का नाम है और हमको लगता है कि वह अपना काम ठीक प्रकार से कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि कहीं कोई धांधली नहीं होगी और भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय का चुनाव जीत रही है और शानदार तरीके से उसकी हम तैयारी कर रहे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए राज्य मंत्री ने कहा  कि अब तो सभी चीजें डब्बे में कैद है और आज होने वाली मतगणना में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप जीतने का काम करेगी।

राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल को झूठलाते हुए कहा कि परिणाम आने दो कर्नाटक में भी भारतीय जनता पार्टी बहुत अच्छी स्थिति में है, वहां भी कमल खिलेगा। जनता ने कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए बहुत अच्छा बहुमत दिया है और कर्नाटक में निश्चिंत ही बीजेपी की सरकार बनेगी।

बीजेपी प्रत्याशी पति गौरव स्वरूप ने जानकारी देते हुए बताया कि  कार्यकर्ताओं को शनिवार को होने वाली मतगणना को लेकर दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं कि किस तरह मतगणना होगी और क्या-क्या सावधानियां बरतनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मतगणना चाहे कितने घंटे में संपन्न हो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार है और बीजेपी प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप की जीत निश्चित होगी।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय