Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिला समाज कल्याण अधिकारी बनने पर संदीप चौधरी का किया स्वागत, निकाला रोड शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। क्षेत्र के ग्रामीण परिवार में जन्मे होनहार युवक का यूपीएससी पीसीएस परीक्षा 2022 को पास कर जिला समाज कल्याण अधिकारी चयनित होने पर शिक्षा संस्था एक्सपर्ट एकेडमी में जोरदार स्वागत किया गया।

कस्बे में संचालित एक्सपर्ट एकेडमी के पूर्व में रहे छात्र संदीप चौधरी का समाज कल्याण अधिकारी के पद पर चयन होने पर कस्बे में रोड शो निकालकर जोरदार स्वागत समारोह आयोजित किया गया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्वागत समारोह में पहुंचे क्षेत्रीय विधायक राजपाल बालियान ने कहा कि संदीप चौधरी ने इस पद पर पहुंचकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है ग्रामीण क्षेत्र के अन्य छात्रों को भी इनका अनुसरण करते हुए उच्च पदों पर पहुंचकर क्षेत्र का नाम रोशन करना चाहिए।

पूर्व सांसद चौधरी हरेंद्र मलिक ने संदीप चौधरी को समाज कल्याण अधिकारी चयनित होने पर आशीर्वाद देकर कहा कि बिना किसी भेदभाव के समाज की सेवा कर क्षेत्र का नाम रोशन करते रहेंगे। भाकियू युवा के अध्यक्ष गौरव टिकैत ने कहा कि किसान परिवार के बालक ने शिक्षा के दम पर उच्च मुकाम हासिल किया है गर्व से उनका सीना चौड़ा हो गया है।

संदीप चौधरी का जन्म विकास क्षेत्र के गांव भौराकलां में किसान अरविन्द कुमार के घर हुआ। प्राथमिक शिक्षा से लेकर कक्षा 12 तक की पढ़ाई एक्सपर्ट एकेडमी के प्रबंधक प्रविन्द कुमार के सानिध्य में प्राप्त की। संदीप चौधरी का 2015 में भारतीय थल सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयन हुआ था सेना की ट्रेनिंग पूरी होते ही शरीर में आए इंफेक्शन के कारण सेना के नियम अनुसार उन्हें पेंशन देकर घर भेज दिया गया था।

वर्ष 2022 में यूपीपीसी पीसीएस परीक्षा उपरान्त अब समाजकल्याण अधिकारी के पद पर चयन हुआ।

स्वागत समारोह में एकेडमी के छात्रों द्वारा रंगरग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मन मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन कविता शर्मा ने किया। इस अवसर पर भाजपा नेता श्यामपाल सिंघल, जिला पंचायत सदस्य अंकित चौधरी, वीरेन्द्र प्रधान, संगीता मलिक, नितिन कुमार, निधि चौधरी, राजीव कुमार, नवीन कुमार, अंकित कुमार, तारीक, नगमा सैफी, नीलम चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय