Friday, June 14, 2024

बेहद कंफर्टेबल होती है साड़ी, कुछ ही मिनटों में पहनी जा सकती है- जूही परमार

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने शो ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई और लाखों दिलों पर राज किया। यूं तो वह सभी आउटफिट्स में अच्छी लगती हैं, लेकिन साड़ी में उनका लुक कहर ढाता है। एक्ट्रेस का कहना है कि साड़ी बेहद कंफर्टेबल होती है और यह कुछ ही मिनटों में पहनी जा सकती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जूही ने इंस्टाग्राम पर ‘साड़ी वीक’ थीम से एक शुरुआत की, जिसके तहत उन्होंने सातों दिन साड़ी में अपना वीडियो शेयर किया। वीक के आखिरी दिन उन्होंने एक रील शेयर की। इस रील में वह पिंक ब्लाउज के साथ मल्टीकलर साड़ी में नजर आ रही हैं। माथे पर छोटी सी बिंदी उनकी क्यूटनेस निखार रही है। इस रील को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”इसके साथ, यहां ‘साड़ी वीक’ खत्म होता है। अगर आपको यह पसंद आया तो मुझे जरूर बताइए। मैं इसे जल्द ही एक अलग स्टाइल में फिर से वापस लाऊंगी।” जूही को साड़ी बेहद पसंद है।

 

साड़ी के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए जूही ने कहा, ”साड़ी बेहद कंफर्टेबल आउटफिट है! ‘कुमकुम’ के दिनों के दौरान साड़ी पहनने की प्रैक्टिस के चलते मैं इसे कुछ ही मिनटों में पहन सकती हूं। मुझे अब भी साड़ियां पहनना पसंद है। साड़ी में आइकोनिक गानों पर वीडियो बनाना बेहद मजेदार था।” उन्होंने आगे कहा, ”मेरे लिए गाने, आउटफिट्स, यह सब बहुत मायने रखते हैं। अगर आप मुझसे पूछें तो मुझे स्विट्जरलैंड में यशराज की एक्ट्रेसेस को साड़ी में देखना बहुत पसंद है, क्योंकि वो सब बेहद खूबसूरत लगती हैं।” एक हफ्ते पहले ही जूही ने 7 दिन तक लगातार साड़ी लुक को शेयर करने की शुरुआत करने की घोषणा की थी। उन्होंने साड़ी में अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”साड़ी एक महिला को सबसे सुंदर बनाती है, आप सभी ने मुझे हमेशा साड़ी में ज्यादा पसंद किया है और मुझे भी यह पहनना बेहद पसंद है।

 

कुमकुम के दिनों से ही यह मेरा कंफर्ट आउटफिट रहा है…” उन्होंने आगे लिखा, ”यह एक ऐसा आउटफिट बन गया है जिसे चुनने से पहले मुझे सोचना नहीं पड़ता। साड़ी को आप कई तरह से स्टाइल कर सकते है…इस कड़ी में मैं इस बार कुछ नया करने की कोशिश कर रही हूं…आपके लिए मैं एक हफ्ते लगातार नॉन-स्टॉप साड़ियां लुक शेयर करुंगी। हर दिन साड़ी का अलग डिजाइन होगा। तो 7 दिनों तक नॉनस्टॉप साड़ी लुक देखने के लिए तैयार हो जाइए!” ‘कुमकुम’ के अलावा, जूही ने ‘कर्मफल दाता शनि’, ‘संजीवनी’, ‘ये चंदा कानून है’ और ‘तंत्र’ जैसे कई शो में काम किया है।

 

2012 में, वह सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ की विनर बनीं। जूही ने 2009 में एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की, लेकिन 2018 में उनका तलाक हो गया। दोनों की समायरा नाम की एक बेटी है, जिसका जन्म 2013 में हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय