Saturday, May 18, 2024

शामली में तेज रफ्तार का कहर, चलती हुई बस में पीछे से जा घुसी स्कॉर्पियों कार, कई लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। जिले में तेज रफ्तार कार देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार चलती हुई बस में पीछे से  जा घुसी, जिसमें कार में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि अन्य लोगों को भी मामूली चोट आई है। चिकित्सकों ने घायल युवक को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली के शहर नजफगढ़ निवासी सतपाल गंभीर अवस्था में अपने दो अन्य मित्रों के साथ 108 एंबुलेंस के माध्यम से शहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचा। बताया जा रहा है, कि  उक्त सभी लोग स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर नजफगढ़ से शामली होते हुए हरिद्वार के लिए निकले थे, जैसे ही उनकी कार झिंझाना थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे के गांव रज्जाक नगर के पास पहुंची तो गाड़ी की रफ्तार अत्याधिक तेज होने के कारण आगे जा रही बस में कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।
जिसमें बस में भारी संख्या में यात्री सवार थे। जहां बस चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को नियंत्रित करके स्थिति को संभाला, वही कार हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कार में बैठे लोगो में से सतपाल नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी।
मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायल व्यक्ति को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल व्यक्ति को गंभीर हालत के चलते आईएस सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया, उधर एक अन्य घायल का उपचार अस्पताल में जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय