Thursday, May 9, 2024

मुंबई के फ्लैट में नौकर ने एयर-होस्टेस का गला काटा, कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ की एक प्रशिक्षु एयर-होस्टेस का उपनगरीय मरोल में उसके पॉश फ्लैट में कथित तौर पर गला काटने के आरोप में एक नौकर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि त्‍वरित कार्रवाई करते हुये फरार नौकर को अपराध के कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार किया गया।

मृतका की पहचान 24 वर्षीय रूपल ओग्रे के रूप में हुई है। वह रायपुर की रहने वाली थी और एक प्रमुख निजी विमान सेवा कंपनी में एयरहोस्टेस के रूप में प्रशिक्षण ले रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर पवई पुलिस की एक टीमरविवार रात करीब 9.45 बजे अंधेरी पूर्व के मरोल में अशोक नगर स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स में घटनास्थल पर पहुंचे।

पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का धारदार हथियार से गला कटा हुआ शव फ्लैट में बरामद किया गया, जिसमें कोई और मौजूद नहीं था। उसकी बहन और उसका प्रेमी शहर से बाहर गए थे।  शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

आर्टिफिशल इंटेलिजेंस और पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके पुलिस कुछ घंटों के भीतर एक संदिग्ध को ट्रैक करने में कामयाब रही जिसकी पहचान 40 वर्षीय विक्रम अटवाल के रूप में हुई, जो घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। कहा जाता है कि वह हत्या से जुड़ा हुआ था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

पुलिस उपायुक्त दत्ता के. नलवाडे ने कहा कि आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है और हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, रूपल छह महीने पहले एक निजी एयरलाइन के साथ इन-फ्लाइट क्रू ट्रेनिंग कोर्स के लिए मुंबई आई थी।

नलवाडे ने कहा, उसकी बहन और उसके प्रेमी और रायपुर में परिवार के अन्य सदस्यों को इस त्रासदी के बारे में सूचित कर दिया गया है और वे अब मुंबई आ रहे हैं। अन्य सहयोगियों की संलिप्तता और उद्देश्यों सहित आगे की जांच भी जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय