Thursday, September 19, 2024

भारत के सबसे अमीर एक्टर बने शाहरुख खान

मुंबई। बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख खान ने कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। शाहरुख की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। शाहरुख की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख को अलग-अलग किरदारों से लोगों का प्यार भी मिलता है। न सिर्फ शोहरत और फैंस का प्यार, बल्कि किंग खान ने खूब पैसा भी कमाया है। यह पहली बार है कि उनका नाम भारत के सबसे अमीर लोगों की सूची में शामिल किया गया है।

भारत के टॉप रईसों की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें किंग खान ने ऋतिक रोशन और अमिताब बच्चन जैसे स्टार्स को पछाड़ दिया है और टॉप पर जगह बनाई है। रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं की सूची में नंबर एक स्थान पर पहुंच गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किंग खान की कुल संपत्ति 7300 करोड़ है। पिछले साल 2023 में घोषणा की गई थी, जिसमें उनकी नेटवर्थ 6300 करोड़ रुपये थी। इसके मुताबिक एक साल में शाहरुख की नेटवर्थ में एक हजार करोड़ का उछाल आया है। इस लिस्ट में शाहरुख खान के अलावा अमिताभ बच्चन, जूही चावला, करण जौहर और ऋतिक रोशन के भी नाम हैं। अमिताभ बच्चन की नेट वर्थ 1600 करोड़, जूही चावला की नेट वर्थ 4600 करोड़, ऋतिक रोशन की नेट वर्थ 2000 करोड़ और करण जौहर की नेट वर्थ 1400 करोड़ है। इस मामले में शाहरुख खान ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘किंग’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग हंगरी के बुडापेस्ट में होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय