Saturday, May 18, 2024

‘बेकाबू’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे शालीन भनोट, ईशा सिंह और मोनालिसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मनोरंजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे शालीन भनोट, ईशा सिंह और मोनालिसा को नए फैंटेसी ड्रामा ‘बेकाबू’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। इसमें ज़ैन इमाम और शिवांगी जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शालीन भनोट ने कहा कि मैं अपने दर्शकों को ‘बिग बॉस 16’ में मेरे कार्यकाल के दौरान मुझे बहुत प्यार करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आभारी हूं कि एकता कपूर ने मुझे घर से बाहर निकलने से ठीक पहले ‘बेकाबू’ में मुख्य भूमिका की पेशकश की। मुझे लगता है कि विजेता की घोषणा से पहले ही मैंने शो जीत लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए शालीन ने कहा कि फैंटेसी रिवेंज ड्रामा जेनरे (रचना-पद्धति या शैली) की खोज करना मेरे लिए पहली बार है और मैं एक राक्षस की भूमिका निभाते हुए नजर आऊंगा, जो अपने वंश के रहस्यों की खोज करने वाला है। यह शो फैंटेसी शैली को फिर से नया रूप देने वाला है और इसे टीवी पर एक बिल्कुल नए स्तर पर ले जाने वाला है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह शो परियों और राक्षसों की दो अलग-अलग दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में परी की भूमिका निभाने को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, ‘एक था राजा एक थी रानी’ की अभिनेत्री ईशा सिंह ने साझा किया, मैं परी की भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित हूं। यह एक ड्रीम रोल है, जो चैनल में मेरी घर वापसी का प्रतीक है, जिसने टेलीविजन पर फैंटेसी जेनरे को अग्रणी बनाया है।

दूसरी ओर कई भोजपुरी, हिंदी, बांग्ला, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा की फिल्मों में काम करने वाली मोनालिसा ने कहा कि वह एक नई शैली को खोजने और एक नकारात्मक किरदार निभाने में खुश हैं। मुझे पूरी तरह से अलग लुक में देखा जाएगा और मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि दर्शक इसके बारे में क्या सोचते हैं।

मोनालिसा को ‘नजर’, ‘नमक इस्क का’, ‘नच बलिए 8’, ‘स्मार्ट जोड़ी’ और कई अन्य टीवी शो में भी देखा गया था। ‘बेकाबू’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय