Monday, May 6, 2024

कलयुगी कपूत का शर्मनाक कारनामा, बुजुर्ग मां को जिंदा जमीन में गाड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही – उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के शहर कोतवाली इलाके में एक कलियुगी पुत्र ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग मां को जिंदा जमीन में गाड़ दिया। धान के खेत के दलदल में कलियुगी दरिंदे ने मां को चार फीट गहरे गड्ढ़े में गाड़ कर मिट्टी डाल दिया और उस पर बैठ गया।

इस बात से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में वृद्ध महिला को गड्ढ़े से बाहर निकाला गया। और परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार शाम चार बजे भदोही शहर कोतवाली इलाके के हरियांव गांव में जमीनी विवाद को लेकर नेहाला बिंद अपनी मां मूरसती बिंद को पीटते हुए घर से घसीट कर धान के खेत में ले लिया और चार फीट दलदल में अपनी मां को गाड़कर उसके ऊपर मिट्टी डालकर बैठ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसकी जानकारी जब पति दूधनाथ को लगी तो वह दौड़ते हुए मौके पर पहुंचा और चीखने-चिल्लाने लगा। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण पहुंचे और फौरन खेत में गाड़ी गई वृध्द महिला को बाहर निकालकर भदोही के महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टरों ने फौरन वृध्द महिला को वाराणसी के बीएचयू के लिए रेफर कर दिया था। वृद्ध महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। उधर, पिता दूधनाथ ने अपने बेटे नेहाला बिंद के खिलाफ भदोही कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।[फोटो-प्रतीकात्मक]

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय