Saturday, May 18, 2024

स्वतंत्र देव सिंह पर जमकर भड़के श्रीकांत त्यागी, कहा- मैं सभा में होता तो जुबान खींच लेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में स्थित एक बैंकट हॉल में रविवार को त्यागी भूमिहार महासभा के द्वारा एक सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें त्यागी भूमिहार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने पहुंचकर त्यागी भूमिहार समाज के लोगों को संबोधित किया था। श्रीकांत त्यागी ने उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पर जमकर अपनी भड़ास निकालीं ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल कुछ दिनों पूर्व मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक सभा के दौरान मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंच से बोलते हुए यह बयान दिया था कि पिछली सरकार में कश्यप समाज की बेटी, सैनी समाज की बेटी और त्यागी समाज की बेटी को उठाकर रेप कर हत्या कर दी जाती थी और मुकदमा तक दर्ज नहीं होता था। मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के इस बयान के बाद त्यागी भूमिहार समाज में खासा नाराजगी भी देखने को मिली थी। जिसके बाद एक वीडियो जारी कर मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अपने इस बयान पर खेद भी प्रकट किया था।

इस बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि गीता के ज्ञान में भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कि मुंह से निकला शब्द और धनुष से निकाल बाण कभी वापस नहीं हो सकता और इस बात पर हमारा यह कहना है कि स्वतंत्र देव सिंह शब्द वापस न लेकर हमारे समाज से अपनी शुद्ध भाषा में माफी मांगे वह चाहे मीडिया के माध्यम से मांगे या सार्वजनिक मंच से मांगे।

श्रीकांत त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पर गंभीर कार्रवाई करते हुए स्वतंत्र देव को बर्खास्त करने का काम करें अन्यथा आने वाली 21 तारीख में त्यागी भूमिहार समाज की 3668 शाखाएं अपनी अपनी ताकत लगाएंगे और शुक्रताल में इस मंच से 21 तारीख को आहवान रैली होगी जिसके बाद हमें लगता है कि 2024 का चुनाव में बीजेपी को बहुत भारी पड़ने वाला है।

श्रीकांत त्यागी ने मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के बयान पर कहा कि अगर मैं वहां बैठा होता मैं त्यागी समाज का बेटा हूं जिस समय इन शब्द और भाषा का इस्तेमाल किया गया तो निश्चित रूप से मैं उनकी जबान खींच लेता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय