Saturday, May 11, 2024

घर में पत्नी अकेली है, बीमार भी है, पर जेल भी जाना पड़े तो परवाह नहीं : सिसोदिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कथित शराब घोटाले में सीबीआई के समक्ष पेश होने से पहले कहा कि वह भगत सिंह के अनुयायी हैं इसलिए कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं है।

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा,“आज फिर सीबीआई जा रहा हूँ, सारी जाँच में पूरा सहयोग करूँगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं। देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।’’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा,“भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके अभिभावकों की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, अभिभावक और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।”

उन्होंने कहा,“जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधानमंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक़्क़ी कर सकता है।’’

दिल्‍ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हाउस अरेस्‍ट किया जा रहा है। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा कि सिसोदिया की गिरफ्तारी के लिए मोदी जी की पुलिस मुस्तैदी के साथ तैनात है।

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा,“’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज अरविंद केजरीवाल से डर लग रहा है इसलिए वह मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने की तैयारी कर रहें हैं।

भाजपा की पुलिस द्वारा हमारे पार्षदों-विधायकों को डिटेन किया जा रहा है।हम देश के लिए एक बार नहीं, हज़ार बार गिरफ़्तारी देंगे।’’

दरअसल 19 फरवरी को सीबीआई ने सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन उन्होंने कुछ दिनों की छूट यह कहते हुए मांगी थी कि वह दिल्ली का वित्त मंत्री होने के नाते बजट बनाने में व्यस्त हैं, जिससे उन्हें छूट मिल गई थी। सीबीआई ने फिर से नोटिस जारी कर रविवार (आज) को पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय