Saturday, September 21, 2024

फिल्मों के बाद अब राजनीति में आना चाहते हैं सोनू सूद, इंदौर से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

इंदौर। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने राजनीति में आने की इच्छा जताई है। उन्होंने इंदौर को अपना दूसरा घर बताते हुए कहा है कि वे लोगों की मदद करने के लिए राजनीति में आना चाहते हैं और इंदौर से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

सोनू सूद गुरुवार को एमटीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम रोडिज के सिलसिले में इंदौर पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की और पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि इंदौर से मेरा पुराना रिश्ता है। यह मेरे लिए दूसरे घर जैसा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि सोनू सूद हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने लोगों की खुलकर मदद की थी। आक्सीजन की कमी से जूझ रहे शहर को कई कांसंट्रेटर के साथ ही जरूरी दवाएं भी उपलब्ध कराई थीं।

उन्होंने राजनीति में आने को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जरूर मैं राजनीति में आना चाहूंगा। लोगों की मदद करना और उनकी समस्याओं को दूर करना मुझे पसंद है। उन्होंने कहा कि मैं इंदौर से चुनाव लड़ना चाहूंगा। सोनू सूद के साथ रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी भी इंदौर आए थे। इन कलाकारों ने यहां एमटीवी रोडिज कार्यक्रम का प्रमोशन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय