Thursday, May 9, 2024

CM योगी के मंत्री सोमेन्द्र तोमर को जिंदा जलाने का ऐलान, सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ पर FIR

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक में विपक्षी दलों के दलित पार्षदों की कथित पिटाई के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मुकेश सिद्धार्थ का ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर को लेकर विवादित टिप्पणी वाला एक वीडियो सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। मेरठ के सिविल लाइन थाने में पुलिस के मुताबिक, सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 153, 153-ए, 115, 353, 505, 2, 506 और 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने कहा, ‘‘मुकेश सिद्धार्थ के वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत सिविल लाइन थाने में एक प्राथमिक दर्ज कराई गई है। इसकी जांच शुरू कर दी है।’’

उन्‍होंने कहा कि मामले में जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष व सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ का शनिवार को यहां कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान बातचीत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्हें कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यदि राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर की 10 जनवरी तक गिरफ्तारी नहीं होती है, तो तोमर को जिंदा जलाया जाएगा और उनकी गाड़ी व घर में आग लगाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय