Friday, September 20, 2024

सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने किया पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने की मांग का समर्थन, बोले-मुख्यमंत्री तो मैं ही बनूंगा!

मुज़फ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के सांसद हरेंद्र मलिक ने उत्तर प्रदेश को चार हिस्सों में बांटकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने की मांग का समर्थन किया है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग राज्य बनने का सबसे बड़ा फायदा तो मुझे ही होगा, क्योंकि सपा की सरकार बनेगी और मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से सपा सांसद हरेंद्र मलिक आज 2013 दंगे से पूर्व नगला मंदौड़ में हुई पंचायत मामले को लेकर एमपी एमएलए कोर्ट में हाजिर हुए थे। इस दौरान पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह बयान दिया। उन्होंने जातीय जनगणना का समर्थन करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता की मांग सरकार को स्वीकार करनी चाहिए, ज़ब जनता चाहती है, तो जातिगत जनगणना कराने में क्या गलत है। ये पता लगना चाहिए कि क़िस जाति की कितनी संख्या है, किसके साथ क्या न्याय है, क्या अन्याय है। जातीय जनगणना का सरकार को भी फायदा है, उसी हिसाब से पॉलिसी बनाएगी।

इस दौरान पत्रकारों ने सवाल किया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान व भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने की मांग की है, इस बारे में क्या कहना है, तो सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि वह भी अलग राज्य की मांग का समर्थन करते हैं, क्योंकि छोटे राज्य बनने से विकास बहुत तेजी से होता है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि पश्चिमी यूपी अलग राज्य बनने का सबसे बड़ा फायदा मुझे ही होगा, क्योंकि मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय